उत्तर प्रदेश

Meerut Car Accident: चलती कार में लगी भीषण आग, चार लोगों की जिंदा जलकर मौत..

Meerut Car Accident: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। यहां एक चलती कार में अचानक आग लग गई..

 मेरठ, (Meerut Car Accident): उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से भीषण सड़क हादसे की खबर आ रही है. यहां एक चलती कार में अचानक आग लग गई. कुछ ही देर में कार से आग की लपटें निकलने लगीं। इससे कार में सवार चार लोग जिंदा जल गए। यह घटना रविवार रात गंगनहर पटरी मार्ग पर हुई। पड़ोसियों ने हादसे की जानकारी फायर ब्रिगेड और स्थानीय पुलिस को दी. इसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया और पुलिस टीम ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

(Meerut Car Accident) रविवार रात हुई घटना

अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश बहादुर ने बताया कि रविवार रात करीब 9:40 बजे पीसीआर को सूचना मिली कि मेरठ के थाना जानी क्षेत्र में गंगनहर पटरी मार्ग पर एक कार में आग लगी हुई है. सूचना पर स्थानीय पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाना शुरू किया. एएसपी ने बताया कि मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम ने आग को पूरी तरह से बुझा दिया. आग बुझाने के बाद कार में चार लोगों के शव मिले। ऐसा प्रतीत होता है कि कार में तीन बुजुर्ग लोग और एक छोटा बच्चा था। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button